Digvijay Singh Defamation Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

अनेक जगह पर मेरे खिलाफ झूठे प्रकरण, किसी मानहानि मामले में मुझे सजा नहीं मिली- दिग्विजय सिंह

Dharmendra Trivedi

हाइलाइट्स :

  • दिग्विजय सिंह मानहानि मामले में एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए।

  • दिग्विजय सिंह ने कोर्ट में बयान दर्ज कराया।

  • दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर तंज भी कसा।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। सोमवार को दिग्विजय सिंह मानहानि के मामले में एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए। दिग्विजय सिंह ने कोर्ट में बयान दर्ज कराया। इसके बाद उन्होंने प्रेस से बातचीत में कहा कि बीजेपी को मुझे झूठे मामलों में फंसाने की आदत है। मेरे बयान को टेम्पर करके उसे गलत तरीके से पेश करने की उनकी आदत है। अनेक जगह पर मेरे खिलाफ झूठे प्रकरण बना रहे हैं। आज तक किसी मानहानि के मामले में मुझे सजा नहीं मिली है ना ही मुझे दोषी पाया गया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब आरएसएस पंजीकृत संस्था नहीं, उसकी सदस्यता नहीं होती तो मानहानि कैसे हो गई और किसकी हो गई?

सरकार को निशाने पर लेटे हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, भाजपा के शासन में ही मध्यप्रदेश पुलिस का एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड ने भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना और सतना के बजरंग दल के अध्यक्ष बलराम सिंह और ग्वालियर के दो लोगों सहित करीब 14-15 लोग आईएसआई के लिए जासूसी करते हुए पकड़े गए, तो मैंने क्या गलत कहा है। पूरी बीजेपी को तो मैंने नहीं कहा है।

यह भी बोले सिंह-

उन्होंने कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तो पूरी भारतीय जनता पार्टी को आईएसआई का एजेंट और देश विरोधी कहा है। उनके बारे में किसी ने आपत्ति नहीं की, लेकिन भाजपा नेता मुझसे बेहद प्रेम करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT