Digvijay Singh Taunt the Madhya Pradesh government RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Digvijay Singh Fake Resignation Viral : दिग्विजय सिंह ने कहा- आखिरी दम तक कांग्रेस में रहूंगा...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • दिग्विजय सिंह ने कहा, भाजपा झूठ बोलने में माहिर।

  • सोशल मीडिया पर वायरल है दिग्विजय सिंह का इस्तीफा।

  • 1971 में दिग्विजय सिंह ने ली थी कांग्रेस की सदस्यता।

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का इस्तीफा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस लेटर को फेक बताया है। साथ ही कहा है कि, वे आखरी सांस तक कांग्रेस में रहेंगे और इस झूठ की शिकायत पुलिस में करेंगे।

दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भाजपा को टैग करते हुए लिखा है कि, भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। मैंने 1971 में कांग्रेस की सदस्यता पद के लिए नहीं बल्कि विचारधारा से प्रभावित हो कर ली थी और मैं जीवन की आख़िरी साँस तक कांग्रेस में रहूँगा। इस झूठ की मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कर रहा हूँ। ⁦इस मामले में दोषियों के खिलाफ मैं शिकायत करुंगा।

दिग्विजय सिंह ट्वीट

सोशल मीडिया पर वायरल दिग्विजय सिंह के इस्तीफे में लिखा है कि, अपने पांच दशक के राजनीतिक सफर में कई अनुभव मुझे कांग्रेस में रहते हुए मिले। एक साधारण कार्यकर्ता से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक का सफर मैने कांग्रेस पार्टी में रहते हुए तय किया। पार्टी ने मुझे राष्ट्रीय महासचिव से लेकर राज्यसभा सदस्य जैसे महत्वपूर्ण पद तक पहुंचाने का काम किया जिसके लिए मैं आजीवन आभारी रहूंगा। लेकिन गत कुछ महीनों से शीर्ष नेतृत्व का निष्ठावान कार्यकताओं के प्रति निराशा, नीति और नेतृत्व में उदासीनता देखकर मैं आहत हूं। मध्यप्रदेश में पार्टी कार्यकर्ता केंद्रित दल न होकर अब विशेष नेता केन्द्रित हो गई। है। जिसकी वजह से खुद को असहज पा रहा हूं।

मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन में मेरे द्वारा दिए गए नामों पर विचार नहीं किया गया है। निष्ठावान कार्यकताओं को तरजीह नहीं दिए जाने से मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंची है। मैं अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच गया हूं जहां मुझे लगता है कि मैं अब ऐसे अन्यायपूर्ण माहौल में नहीं रह सकता। मैं उन सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने वर्षों से मेरी विभिन्न पार्टी भूमिकाओं में मेरा समर्थन किया है। भारी मन से मैं पार्टी के साथ अपना जुड़ाव खत्म करने के अपने फैसले की घोषणा करता हूं। कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता समेत सभी पद से इस्तीफा देता हूं। इसे स्वीकार करें।

दिग्विजय सिंह फेक इस्तीफा

दिग्विजय सिंह के वायरल फेक इस्तीफे मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भाजपा प्रवक्ता डॉक्टर हितेश वाजपेयी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT