Digvijay Singh in Gwalior RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

दिग्विजय सिंह का दावा- भाजपा के कई बड़े नेता कांग्रेस के संपर्क में

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • ग्वालियर पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह।

  • भाजपा नेताओं को लेकर किया बड़ा दावा।

  • ग्वालियर के विशेष न्यायालय में पहुंचे थे दिग्विजय सिंह।

Digvijay Singh in Gwalior: भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ग्वालियर में बड़ा दवा किया है। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि, भाजपा के कई बड़े नेता उनके संपर्क में है। सोमवार को दिग्विजय सिंह ग्वालियर में मानहानी मामले में सुनवाई के लिए पहुंचे थे उसी समय उन्होंने ये बयान मीडिया में जारी किया।

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने भाजपा कर तंज भी कसा है। उन्होंने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, भाजपा बौखला गई है क्योंकि जनता ने भाजपा को हारने का मन बना लिया है। भाजपा के बहुत से बड़े नेता इस समय कांग्रेस में शामिल होने के लिए संपर्क में है। जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले दिनों बहुत से भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल हुए थे। दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद अब मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले राजनीति गरमाने के आसार हैं।

दिग्विजय सिंह मानहानि मामले में सुनवाई के लिए ग्वालियर के विशेष न्यायालय में पहुंचे थे। उसी दौरान उन्होंने यह बात कही। साल 2019 में भिंड में दिग्विजय सिंह ने भाजपा, RSS और बजरंग दल पर पकिस्तान की जासूसी के आरोप लगाए थे। इसी मामले में सुनवाई के लिए दिग्विजय सिंह सोमवार को ग्वालियर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT