Dhar Accident Raj Express
मध्य प्रदेश

Dhar Accident: आयशर वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी जोरदार टक्कर- दो की मौत

Priyanka Yadav

Dhar Accident: एक ओर हादसे का मामला मध्यप्रदेश के धार जिले से सामने आया है, यहां तेज रफ्तार आयशर वाहन ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी है, इस हादसे में दो की दर्दनाक मौत हो गई है।

हादसे में दो युवकों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, आयशर वाहन की जोरदार टक्कर से बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आयशर का चालक टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा वही हादसे के बाद मौके से फरार हुए आयशर के चालक को पुलिस तलाश रही है।

बताया जा रहा है कि, बाइक पर दो युवक अमझेरा से केशवी जाने के लिए दोपहर के समय निकले थे। कुछ दूरी पर ही मंदिर के सामने मोड पर आयशर वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौत हुई है। पुलिस टीम ने मौके पर पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया है। हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दी है वही चालक की तलाश व जांच की जा रही है।

इससे पहले खंडवा जिले में हुआ भीषण हादसा

इससे पहले खंडवा जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंद दिया, हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वही पुत्र घायल है। ट्रक के पहिये की चपेट में आने से पिता के चिथड़े उड़ गए। वही घायल पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

एमपी में बढ़ती जा रही सड़क दुर्घटनाएं

एमपी में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं क्योंकि तेज गति के कारण लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT