कांग्रेस में वापसी करेंगे सिंधिया समर्थक रघुराज Social Media
मध्य प्रदेश

चुनाव से पहले दल-बदल का दौर जारी- आज कांग्रेस में वापसी करेंगे सिंधिया समर्थक रघुराज धाकड़

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • चुनाव से पहले नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया जारी

  • आज फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका लगेगा

  • सिंधिया के कट्टर समर्थक कहे जाने वाले रघुराज आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे

MP News: चुनाव से पहले नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है। ऐसे में खबर मिली है कि आज फिर भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में गए रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं।

कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस जॉइन करेंगे रघुराज सिंह धाकड़

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में धाकड़ समाज के नेता रघुराज सिंह धाकड़ पार्टी की सदस्यता लेंगे। कमलनाथ की मौजूदगी में रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस जॉइन करेंगे।

सिंधिया को 2 महीने में तीसरा झटका:

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को 2 महीने में ये तीसरा झटका लगेगा। सिंधिया के कट्टर समर्थक कहे जाने वाले रघुराज सिंह धाकड़ आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक बैजनाथ सिंह यादव और राकेश गुप्ता के बाद अब रघुराज सिंह धाकड़ के रूप में सिंधिया को बड़ा झटका लगने जा रहा है।

बताते चलें कि, एक के बाद एक नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे है। कल मलखान सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता लो थी । उन्होंने यह सदस्यता पीसीसी कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह की उपस्थिति में ली थी। उनके साथ सागर, छतरपुर के जिला शिक्षा अधिकारी रह चुके संतोष शर्मा ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। मलखान सिंह जने कहा था कि, जहां पर वो कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे वहां कांग्रेस जरूर जीतेगी। 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को साफ़ कर देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT