बीजेपी के नेता कांग्रेस में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

MP में चुनाव से पहले दल-बदल की होड़, बीजेपी के पांच नेता कांग्रेस में हुए शामिल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एक बार फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है

  • बीजेपी के पांच नेता कांग्रेस में हुए शामिल

  • सभी नेताओं को कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

MP News: एमपी में चुनाव की तैयारी के बीच नेताओं का दलबदल का क्रम जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है, बीजेपी के पांच नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। सभी नेताओं को कमलनाथ ने सदस्यता दिलाई है।

कांग्रेस में शामिल होने वालों में रोशनी यादव, नीरज शर्मा, राजू दांगी, देवराज बागरी और जितेंद्र जैन है, निवाड़ी के जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव और राहतगढ़ के पूर्व जनपद अध्यक्ष नीरज शर्मा भी कांग्रेस में शामिल हुए है। वही रेगांव से बीजेपी के पूर्व विधायक जुगल किशोर बागरी के बेटे-बहू और दतिया के भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजू दांगी कांग्रेस में शामिल। इन्हें सैकड़ों समर्थकों के साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सदस्यता दिलाई है।

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल रामनरेश यादव जी की पौत्र वधू रोशनी यादव जी, शिवपुरी से जितेंद्र जैन गोटू जी, राहतगढ़ से नीरज शर्मा जी, दतिया से राजू दांगी जी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। "जन-जन के नेता कमलनाथ"

चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज

चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है। दो दिन पहले ही निवाड़ी की पूर्व भाजपा अध्यक्ष रोशनी यादव कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थी। उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल स्व. राम नरेश यादव की बहू रोशनी यादव ने भोपाल में कमलनाथ के सामने सदस्यता ली थी। वे निवाड़ी जिला पंचायत सदस्य हैं और निवाड़ी भाजपा की जिला उपाध्यक्ष थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT