Chief Minister Shivraj Singh Chouhan RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

देश का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है : CM शिवराज सिंह चौहान

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मुख्यमंत्री ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाये जाने पर बयान जारी किया है।

  • CM ने विपक्ष की एकजुटता पर सवाल खड़े किये हैं।

  • मुख्यमंत्री ने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि, जनता इन पर विश्वास नहीं करती।

भोपाल, मध्यप्रदेश। राहुल गांधी को अपने आप पर विश्वास नहीं है। वो अविश्वास प्रस्ताव लाए थे और बोलते हुए संसद में जिस तरह की हरकत राहुल गांधी ने की थी। अब उसका मैं वर्णन नहीं कर सकता। देश का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है -मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने पर यह बात कही। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने विपक्ष की एकजुटा पर भी सवाल खड़े किये हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस भी जानती है, अविश्वास प्रस्ताव में कोई दम नहीं है। देश का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी में है। जो अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं उनका सबसे ज्यादा अविश्वास एक दूसरे पर ही है। अब आप देखिए आम आदमी पार्टी का जन्म ही कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन से हुआ था। अब वह गड़बड़ियां डाल रहे हैं। पानी पी-पीकर कोसते थे केजरीवाल। अन्ना ने आंदोलन चलाया, अब आम आदमी पार्टी उसी कांग्रेस के साथ है।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष की एकजुटता पर निशाना साधते हुए कहा कि, लालू, नीतीश एक दूसरे को पानी पी-पीकर कोसते थे। अब वह भी साथ साथ हैं। वामपंथी और कांग्रेसी केरल में भी लड़े और बंगाल में भी लड़े। लेकिन अब यह फिर साथ-साथ हैं। ये साथ साथ क्यों...? इसलिए कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद के दाग जिन पर लगे हुए हैं और जिनको लग रहा है कि अब बचे कैसे, वह सब एक साथ आ रहे हैं। जनता इन पर विश्वास नहीं करती।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT