FIR Against Congress MLA KP Singh RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने पर कांग्रेस विधायक केपी सिंह के खिलाफ FIR

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • केपी सिंह ने की थी महिलाओं पर टिप्पणी।

  • भाजपा ने किया केपी सिंह का विरोध।

  • पिछोर से विधायक हैं कांग्रेस नेता केपी सिंह।

KP Singh Controversial Statement On Women: शिवपुरी, मध्यप्रदेश। महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के चलते कांग्रेस विधायक केपी सिंह पर FIR दर्ज हो गई है। महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करते हुए केपी सिंह ने कहा था कि, उम्रदराज पुरुष कम उम्र की महिलाओं से शादी कर लेते हैं कुछ दिन तो अच्छा लगता है कुछ दिन तो अच्छा लगता है कि, नई बहु आई है फिर बगल में खड़े रहते हैं। कांग्रेस नेता केपी सिंह का विवादित बयान देते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

पिछोर से विधायक केपी सिंह के इस बयान के विरोध में भाजपा ने रैली निकाली जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं। वहीँ कांग्रेस ने भी केपी सिंह के समर्थन में रैली निकाली। सोमवार को महिलाओं ने थाना पहुंचकर केपी सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। इस पूरे मामले में केपी सिंह का कहना है कि, उनके बयान को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने पर भाजपा के प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने ट्वीट कर लिखा था कि, कांग्रेस विधायक केपी सिंह महिलाओं को अपशब्द बोल रहे हैं। सार्वजनिक रूप से इस तरह की भाषा का प्रयोग करना कांग्रेस की निकृष्ट मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है। कांग्रेस नेताओं की यही सोच भंवरी देवी, सरला मिश्रा, बॉबी मर्डर केस और तंदूर कांड जैसे प्रकरणों में परिभूत होती है।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT