MP Congress Jan Aakrosh Yatra RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Jan Akrosh Yatra: 230 विधानसभा सीटों को कवर करने कांग्रेस ने निकाली जन आक्रोश यात्रा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही 7 जन आक्रोश यात्रा।

  • हैदराबाद से मंगाए जन आक्रोश यात्राओं के रथ।

  • मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों को कवर करेगी।

Congress Jan Aakrosh Yatra: भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश चुनाव को अब कुछ ही माह शेष रह गए हैं, ऐसे में कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। मंगलवार को गणेश चतुर्थी पर कांग्रेस द्वारा जन आक्रोश यात्रा का शुभारम्भ किया गया है। कांग्रेस द्वारा 7 जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है। इन यात्राओं द्वारा कांग्रेस मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों को कवर करेगी। ये यात्रायें 11 हजार 4 सौ किलोमीटर का सफर तय करेंगी।

कांग्रेस की इन जन आक्रोश यात्रा को 7 वरिष्ठ नेताओं द्वारा लीड किया जाएगा। इन नेताओं में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह, कमलेश्वर पटेल, अजय सिंह, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया और जीतू पटवारी शामिल है। इन सभी नेताओं के फोटो पीसीसी चीफ कमलनाथ के साथ जन आक्रोश यात्रा के रथ में प्रमुख रूप से लगाए गए हैं।

मध्यप्रदेश में जन आक्रोश यात्राओं के रथ कांग्रेस ने हैदराबाद से मंगाए हैं। मंगलवार को कांग्रेस नेताओं ने विभिन्न क्षेत्रों से इन यात्राओं का शुभारम्भ किया। पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी ने मंदसौर स्थित पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया। वहीं कांग्रेस पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने दमोह में भगवान जागेश्वरनाथ धाम में पूजन-अर्चन किया एवं जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया।

मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने श्योपुर के गणेश मंदिर पहुंचकर भगवान श्री गणेश जी की पूजा-अर्चना की और जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया। इनके अलावा मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी रीवा के किला प्रांगण से जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT