Janakrosh Yatra  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा शुरू, नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने श्योपुर से यात्रा का किया शुभारंभ

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

आज से Congress की जन आक्रोश यात्रा निकल रही है

श्री गणेश चतुर्थी के दिन से शुरु कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने श्योपुर से यात्रा का किया शुभारंभ

Congress Jan Aakrosh Yatra : आज से कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा आज से शुरू हो गयी, श्योपुर में जन आक्रोश रैली की शुरुआत करने नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पहुंचे, वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह भी उनके साथ हैं। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने श्योपुर के गणेश मंदिर पहुंचकर भगवान श्री गणेश जी की पूजा-अर्चना की और जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया।

जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ :

वही, मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह जी ने रीवा के किला प्रांगण से जन आक्रोश यात्रा का शुभारंभ किया। इधर पूर्व मंत्री और पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने बुंदेलखंड से यात्रा की शुरुआत की।

बता दें, प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व कांग्रेस की प्रदेश इकाई आज से प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘जनाक्रोश यात्रा’ निकाली जा रही है। श्री गणेश चतुर्थी के दिन से शुरु ये सात यात्राएं समूचे प्रदेश की 230 विधानसभाओं में लगभग 12 हजार किलोमीटर का सफर तय करेंगी। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द के अतिरिक्त वरिष्ठ नेता अरुण यादव, कमलेश्वर पटेल, अजय राहुल, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचोरी और जीतू पटवारी शामिल।

विधानसभा चुनाव के लिए, शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस आज से जन आक्रोश यात्रा शुरू हो गयी हैं, ये यात्राएं प्रदेश के 7 अलग अलग स्थानों से निकल रही हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता रथ पर सवार होकर जनता के बीच जाएंगे और शिवराज सरकार की नाकामी के 18 साल के बारे में बताएंगे, ये सात रथ यानि यात्राएं प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेंगी।

आज से शुरु हो रहीं इन यात्राओं के संदर्भ में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट किया, कांग्रेस पार्टी आज से अपनी जन आक्रोश यात्राओं का श्री गणेश कर रही है। इन यात्राओं का उद्देश्य भाजपा सरकार के 18 साल के कुशासन से दबी कुचली जनता के दुख-दर्द को अभिव्यक्त करना है। उन्होंने कहा कि ये जन आक्रोश मौजूदा सरकार को विदा करने के लिए तत्पर है ताकि प्रदेश की जनता में नया जोश आए और यहां एक जनप्रिय ठोस सरकार बने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT