MP कांग्रेस नेत्री विद्या पटेल का निधन Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

कटनी की पूर्व जिला पंचायत सदस्य विद्या पटेल के निधन पर कांग्रेस ने जताया दुख, ट्वीट कर कही यह बात

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्यप्रदेश की कांग्रेस पार्टी के लिए बुरी खबर

  • मध्यप्रदेश के कटनी जिले की पूर्व जिला पंचायत सदस्य नेत्री विद्या पटेल का निधन

  • हार्ट अटैक से हुआ कांग्रेस नेत्री का निधन

  • विद्या पटेल पूर्व भाजपा नेत्री भी रहीं है

  • विद्या पटेल भाजपा का दामन छोड़ ज्वाइन किया था कांग्रेस

  • विद्या पटेल ने लगाया था भाजपा पर कई आरोप

कटनी, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश की कांग्रेस पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि, मध्यप्रदेश के कटनी जिले की चर्चित कांग्रेस नेत्री और पूर्व जिला पंचायत सदस्य विद्या पटेल का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि, कांग्रेस नेत्री का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। कांग्रेस नेत्री विद्या पटेल के निधन के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। वहीं, मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी ने विद्या पटेल के निधन पर दुख जताया है।

कांग्रेस पार्टी ने जताया दुख:

मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी ने विद्या पटेल के निधन पर दुख जताया है। कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "कटनी जिले के बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र की कर्मठ कांग्रेस नेत्री पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती विद्या पटेल के आकस्मिक निधन की दुखद खबर है। कांग्रेस परिवार दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह असीम दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता है।"

बता दें कि, विद्या पटेल पूर्व जिला पंचायत सदस्य रही है। विद्या पटेल पूर्व भाजपा नेत्री भी रहीं है। उन्होंने बाद में कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी, सूत्रों की माने तो विद्या पटेल विधानसभा चुनाव में बहोरीबंद से कांग्रेस की दावेदार कर रहीं थीं। विद्या पटेल का अंतिम संस्कार उनके गृह ग्राम पौड़ी में कल शुक्रवार को किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, कटनी बहोरीबंद से जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेत्री विद्या पटेल ने साल 2018 में भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस ज्वाइन किया था। उन्होंने मंच पर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि, भाजपा में औरत और दौलत चलती है। इसलिए उन्होंने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आना सही समझा। विद्या पटेल भाजपा में महिला नेत्रियों के शोषण के आरोप लगाने के बाद कांग्रेस में सम्मिलित हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT