दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक: MP विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर चर्चा

Congress Central Election Committee: बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह समेत रणदीप सुरजेवाला भी शामिल थे।

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • जल्द जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची।

  • मध्यप्रदेश में कभी भी लग सकती आचार संहिता।

  • कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची में 100 से अधिक प्रत्याशियों के नाम।

भोपाल, मध्यप्रदेश। दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शनिवार को आयोजित हुई है। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी शामिल हुए। मध्यप्रदेश में चुनाव को अब कुछ ही समय शेष रह गया है। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर चर्चा हुई। बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह समेत रणदीप सुरजेवाला भी शामिल थे।

जल्द आ सकती है कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची:

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद अब संभावना है की जल्द ही कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची जारी हो। मध्यप्रदेश में आचार संहिता भी लगने वाली है। एक सम्भावना यह भी जताई जा रही है कि आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी हो। शनिवार को आयोजित हुई इस बैठक 100 से अधिक कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT