उदयनिधि के बयान पर सीएम की कड़ी प्रतिक्रिया Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

"जो सनातन का विरोध कर रहे, उनका राजनीतिक अंत जरूर होगा"- उदयनिधि के बयान पर सीएम की कड़ी प्रतिक्रिया

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर विवाद जारी

  • अब सीएम शिवराज ने की उदयनिधि स्टालिन के बयान की आलोचना

  • सीएम बोले- सनातन का विरोध करने वालों का होगा राजनीतिक अंत

भोपाल, मध्यप्रदेश। सनातन धर्म पर विवादित बयान देकर तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन चौतरफा घिरे हुए हैं, उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर इस कदर विवाद हो रहा है कि, जराभी थम नहीं रहा। अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर कही गई बात पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

उदयनिधि को सीएम शिवराज सिंह चौहान का कड़ा जवाब

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जन्माष्टमी के माध्यम से ‘सनातन’ धर्म का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो सनातन का विरोध कर रहे हैं, उनका राजनीतिक अंत अवश्य होगा। संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कृष्ण सनातन हैं। कन्हैया हमेशा थे और रहेंगे। उनका ना आदि है, ना अंत, पर जो सनातन का विरोध कर रहे उनका राजनीतिक अंत जरूर होगा।

इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा था कि, कांग्रेस और उसके सहयोगी दल के नेताओं के सनातन विरोधी बयान ये बताते हैं कि इनका उद्देश्य हमारी प्राचीन संस्कृति और धर्म पर हमला करना है। क्या मध्यप्रदेश में चुनावी हिन्दु बने कमलनाथ उदयनिधि स्टालिन के इस निंदनीय बयान पर कुछ बोलेंगे या उनकी इसपर मौन सहमति है?

बता दें कि, तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी दी, जिससे राजनीति तेज है। उदयनिधि ने अपने बयान में कहा था, "सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है और इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।" जब से ही उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान पर हंगामा मचा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT