Chief Minister Shivraj Big statement  Social Media
मध्य प्रदेश

झूठे वादे करना, छलना और जनकल्याण की योजनाएं बंद करना कांग्रेस का काम है: सीएम

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी तेज

  • आज फिर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान सामने आया

  • सीएम शिवराज ने कहा कि, कांग्रेसी झूठे वादे करते है

CM Shivraj Taunt on Congress: एमपी में चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी तेज है। आज फिर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज ने बयान देते हुए कहा कि, कांग्रेस पर तंज कसा और कहा- कांग्रेसी झूठे वादे करते है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, कांग्रेस का काम है, झूठे वादे करना, छलना और जनकल्याण की योजनाएं बंद करना। कांग्रेस ने पिछली बार सत्ता में आते ही किसानों के सिर पर ब्याज की गठरी लाद दी, बैगा, भारिया और सहरिया बहनों के पैसे बंद कर दिये, मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत बेटियों को राशि नहीं दी।

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना बंद कर दी, मेधावी विद्यार्थियों के लैपटॉप छीन लिये, बेरोजगार युवकों को भत्ते के लिए भटकाया, कानून व्यवस्था बेपटरी कर दी। गुंडे, बदमाश और माफिया पनपने लगे, मां, बहन और बेटियां असुरक्षित हो गईं।

भाजपा की ही सरकार बनाना है: CM

सीएम बोले- इसलिए जनता से ठाना है... फिर भाजपा की ही सरकार बनाना है। "जो कहा, वो किया मध्यप्रदेश निरंतर चढ़ रहा सफलता की सीढ़ियां"

शिवराज सरकार की 10 अभूतपूर्व सामाजिक क्रांतियां...
भाजपा की ही सरकार बनाना है: CM

बताते चलें इससे पहले भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बयान देते हुए कांग्रेस पर तंज कस चुके है बीते दिनों ही सीएम ने कहा था कि, कांग्रेस में अभी चक्कियां चल रही हैं, कमलनाथ जी कहते हैं कि उनकी चक्की बहुत बारीक पीसती है... लेकिन इस बार दिग्विजय सिंह जी की चक्की ने कमलनाथ जी को ही पीस दिया। दिग्विजय जी अब कमलनाथ जी के कुर्ते फड़वा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT