CM Shivraj Statement Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस पार्टी धर्म-कर्म को लेकर निरंतर जो पाप कर रही, उससे साफ है कि इनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं: CM

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का सामने आया बड़ा बयान

  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा

  • सीएम बोले- हे प्रभु... आप इन कांग्रेसियों को सद्बुद्धि दीजियेगा

CM Shivraj Statement: चुनाव को लेकर राज्य की सियासत की हवाएं तेज चलनी शुरू हो गई हैं। ऐसे में नेताओं के बयानों के मिजाज भी अलग दिख रहे हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा है, सीएम ने कहा कि, सनातन धर्म को सदैव अपशब्द कहने वाली कांग्रेस से भला उम्मीद भी क्या की जा सकती है। सत्ता की भूखी कांग्रेस को अगर श्राद्ध करना ही है, तो अपनी कुंठित सोच और कुसंस्कारों का करे।

हे प्रभु... आप इन कांग्रेसियों को सद्बुद्धि दीजियेगा: CM

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा- "श्राद्ध हिंदू और अन्य भारतीय धर्मों में किया जाने वाला एक कर्म है... जो पितरों के प्रति श्रद्धा और कृतज्ञता अभिव्यक्त करने व उन्हें याद करने के निमित्त किया जाता है। कांग्रेस पार्टी धर्म और कर्म को लेकर निरंतर जो पाप कर रही है, उससे साफ है कि इनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। हे प्रभु... आप इन कांग्रेसियों को सद्बुद्धि दीजियेगा।

इससे पहले सीएम शिवराज ने मध्यप्रदेश में चुनावी रैली करने आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला था और कहा था कि, राहुल गांधी झूठ की दुकान के ‘मैनेजर’हैं और उन्हें प्रदेश में वोट नहीं, झूठे वचन पत्र के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बात मोहब्बत की करते हैं, लेकिन असलियत में वो झूठ की दुकान चला रहे हैं, मध्यप्रदेश आकर भी वो सिर्फ झूठ ही बोलते हैं। शहडोल के ब्यौहारी में कल वे महिला अपराध और आदिवासियों को लेकर झूठ बोलकर चले गए। दरअसल वे कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकारों द्वारा किये जा रहे काले कारनामों को मध्यप्रदेश में गिना रहे हैं, क्योंकि यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार में 20 साल में जनकल्याण और विकास के जो कार्य हुए हैं उसमें हर वर्ग खुशहाल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT