CM शिवराज सिंह चौहान RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

अदभुत है कांग्रेस और धन्य हैं इसके नेता जो देते हैं गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी - CM शिवराज सिंह चौहान

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • गालियों की पावर ऑफ अटॉर्नी पर सीएम शिवराज का तंज।

  • कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने वचन पत्र जारी करते हुए दिया था बयान।

  • सीएम शिवराज से कहा, ऐसा काम ही क्यों करना की गाली खाना पड़े।

भोपाल, मध्यप्रदेश। अद्भुत है ये कांग्रेस और धन्य है इसके नेता जो गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी देते हैं। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को ही दे रखी थी, पहले भी बंटाधार हुआ और बाद में भी बंटाधार हो गया। यह बात सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कही। पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि, गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह को दे रखी है। कमलनाथ की इसी बात पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कांग्रेस में काम बंटे हुए हैं। गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दी गई है, इसका खुलासा खुद कमलनाथ ने किया है कि, गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह को दी है जो अब तक वैलिड है। मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूँ कि, ऐसा काम ही क्यों करना की गाली खाना पड़े। गाली खाना पड़े तो खुद न खाए दूसरे को पावर ऑफ अटॉर्नी दे दें। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी इन्होंने दिग्विजय सिंह को ही दे रखी थी, पहले भी बंटाधार हुआ और बाद में भी बंटाधार हो गया। दिग्विजय सिंह की सरकार में कांग्रेस की जो दुर्गति हुई सबको पता है। अद्भुत है ये कांग्रेस और धन्य है इसके नेता जो गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी देते हैं।

सिध्दार्थ तिवारी भाजपा में शामिल

सिध्दार्थ तिवारी भाजपा में शामिल:

सिध्दार्थ तिवारी कांग्रेस नेता पूर्व लोकसभा प्रत्याशी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। रीवा जिले की त्योंथर विधानसभा सीट से टिकट कटने के कारण नाराज चल रहे थे। बुधवार को भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में भाजपा की सदस्य्ता ली है। सिध्दार्थ तिवारी पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी के बेटे हैं। इनके अलावा कांग्रेस के गुनौर विधानसभा के पूर्व विधायक फुन्दर चौधरी ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

मंगलवार को कांग्रेस का वचन पत्र जारी हो रहा था उसी दौरान कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच हास-परिहास हुआ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि, दिग्विजय सिंह और मेरे सम्बन्ध राजनीतिक नहीं है। हमारा रिश्ता हसी-मजाक का और प्यार का है। मैंने बहुत पहले दिग्विजय सिंह को एक पॉवर ऑफ अटॉर्नी दी थी। वो पॉवर ऑफ अटॉर्नी थी कि, कमलनाथ के लिए आप पूरी गालियां खाएंगे। ये पॉवर ऑफ अटॉर्नी आज के दिन भी वैलिड है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT