सीहोर जिले में आयोजित 'श्री सीताराम महायज्ञ'  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

बकतरा में 1 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जाएगा शानदार सामुदायिक भवन: CM शिवराज

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। आज सीहोर (Sehore) जिले में आयोजित 'श्री सीताराम महायज्ञ' में सम्मिलित होकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समस्त जगत के मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की। इस दौरान कहा कि, "हमारे साधु-संतों, ऋषि-मुनियों ने बताया है कि जिंदगी परमात्मा की प्राप्ति के लिए है"

सीहोर में आयोजित 'श्री सीताराम महायज्ञ'

राम भजन सुखदाई, जपो रे मेरे भाई ये जीवन दो दिन का...
मुख्य्मंत्री

मैं बकतरावासियों को प्रणाम करता हूँ: CM

आज सीहोर जिले में आयोजित 'श्री सीताराम महायज्ञ' में मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि, धर्म की ऐसी छटा कभी कभार ही देखने को मिलती है, मैं बकतरा वासियों को प्रणाम करता हूँ। हमारे साधु-संतों, ऋषि-मुनियों ने बताया है कि जिंदगी परमात्मा की प्राप्ति के लिए है। भगवान कैसे मिलेंगे, इसके तीन मार्ग हमें बताए गए हैं।

मुख्यमंत्री बोले- बकतरा में सामुदायिक भवन बनाया जाएगा:

मुख्यमंत्री शिवराज बोले- आज चारों तरफ आनंद की वर्षा है...बकतरा में एक करोड़ रुपये की लागत से शानदार सामुदायिक भवन बनाया जाएगा, ताकि यहां धार्मिक कार्यक्रमों के साथ शादी-विवाह जैसे मांगलिक कार्यक्रम भी आनंद के साथ संपन्न हो सकें।

चुनाव से पहले सीएम शिवराज की ये सौगात

बताते चले कि, मध्यप्रदेश में आने वाले चुनावों के लिए दोनों पार्टियां दम खम के साथ चुनावी मैदान में उतर गई है ऐसे में मुख्यमंत्री एक के बाद एक नई योजनाओं की शुरुआत कर रहे है। ऐसे में मुख्यमंत्री सागर जिले को कई सौगातें दें रहे है। कल ही मुख्यमंत्री ने सागर जिले में 160 करोड़ रुपये की लागत से नौ पुलों के निर्माण को मंजूरी दी थी।

इससे पहले सीएम शिवराज ने सीहोर जिले के नांदनेर में आयोजित कार्यक्रम में 127 करोड़ 70 लाख लागत से सड़कों के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया था। वही जिले के ग्राम जौनतला में 10 सड़कें, एक बाउण्ड्रीवॉल, स्वागत द्वार निर्माण समेत 41 करोड़ 16 लाख लागत के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT