मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव RE
मध्य प्रदेश

CM मोहन यादव ने भोपाल मेट्रो के 8 नये स्टेशनों का किया भूमिपूजन

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भोपाल मेट्रो के 8 नये स्टेशनों का किया भूमिपूजन।

  • मोहन यादव ने भोपाल मेट्रो से संबंधित "तेज परिवहन" ब्रोशर का भी विमोचन किया।

  • कार्यक्रम में विश्वास सारंग, प्रतिमा बागरी समेत कई नेता उपस्थित रहे।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में आयोजित नियुक्ति पत्रों का वितरण, विकास कार्यों के लिए राशि अंतरण एवं भोपाल मेट्रो के स्टेशनों के भूमिपूजन कार्यक्रम का दीप प्रज्‍ज्‍वलन कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर करण सिंह, विश्वास सारंग, श्रीमती प्रतिमा बागरी एवं अन्‍य गणमान्‍य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज लाल परेड ग्राउंड, भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश की स्‍वच्‍छता में अग्रणी भूमिका निभाने वाले 'स्‍वच्‍छता कर्मियों' का सम्‍मान एवं अभिनंदन किया।

बता दें कि, मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज भोपाल के लाल परेड ग्राउंड से "भोपाल मेट्रो परियोजना" के द्वितीय चरण के अंतर्गत 8 मेट्रो स्टेशन का सिंगल क्लिक के माध्‍यम से भूमिपूजन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री द्वारा भोपाल मेट्रो से संबंधित "तेज परिवहन" ब्रोशर का भी विमोचन किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में नगरीय निकायों के विकास कार्यों के लिए ₹1000 करोड़ की राशि का अंतरण किया।

मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस मौके पर मध्‍यप्रदेश के विभिन्‍न विभागों में चयनित 8837 नवनियुक्‍त अभ्‍यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए एवं सभी को उज्‍ज्‍वल भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दीं।

मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कही यह बात:

मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, "आज का यह कार्यक्रम अनेक कारणों से ऐतिहासिक है। स्वच्छता से ही जीवन है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मैं आभार मानता हूं, जिन्‍होंने आग्रहपूर्वक हमारे भोपाल एवं इंदौर में मेट्रो के लिए राशि मंजूर की है। आने वाले समय में हम जबलपुर और ग्‍वालियर में भी मेट्रो की सुविधा लाने वाले हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT