CM डॉ. मोहन यादव Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम मोहन यादव ने अलग-अलग विभाग की समीक्षा बैठक कर दिए महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज सीएम अलग-अलग विभाग की समीक्षा बैठक ली

  • इस बैठक में विभिन्न विभागों के कार्यों और योजनाओं चर्चा की

  • कई विकासकार्यों के संबंध में चर्चा करते हुए दिए आवश्यक निर्देश

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) ने अलग-अलग विभाग की समीक्षा बैठक की, इस बैठक में सीएम ने विभिन्न विभागों के कार्यों और योजनाओं पर चर्चा की और महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए है।

नर्मदा घाटी विकास विभाग के कार्यों की समीक्षा बैठक :

आज निवास स्थित कार्यालय, समत्व भवन में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री ने उपलब्ध जल क्षमता के उपयोग एवं विभिन्न विकासकार्यों के संबंध में चर्चा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए।

जनसंपर्क विभाग की समीक्षा बैठक

वही सीएम यादव ने जनसंपर्क विभाग की समीक्षा बैठक कर महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए। इस बैठक में जनसंपर्क आयुक्त श्री संदीप यादव सहित विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

इसके बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज निवास स्थित कार्यालय, समत्व भवन में खनिज विभाग की गतिविधियों की समीक्षा कर वरिष्ठ अधिकारियों से खनिज राजस्व प्राप्तियों की जानकारी ली। वही मुख्यमंत्री यादव ने औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग की बैठक कर अधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT