CM की बड़ी घोषणा Social Media
मध्य प्रदेश

"शहडोल में बनेगा अत्याधुनिक एयरपोर्ट" CM की बड़ी घोषणा

Shahdol-Nagpur Express Train: आज मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री ने शहडोल जिले से शहडोल-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान सीएम ने ये बड़ी घोषणा की है।

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज मुख्यमंत्री ने शहडोल-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

  • इस दौरान बड़ी घोषणा करते हुए सीएम ने कहा- शहडोल में अत्याधुनिक एयरपोर्ट बनेगा

  • सीएम बोले- शहडोल ने जब जो कहा... उसे करने की मैंने पूरी ईमानदारी से कोशिश की

Shahdol-Nagpur Express Train: आज मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने शहडोल में आयोजित कार्यक्रम में सहभागिता कर 'शहडोल-नागपुर' के बीच चलने वाली शहडोल एक्सप्रेस ट्रेन सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और इस सौगात के लिए जनता को बधाई व शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने कहा- इस अमूल्य सौगात से नागरिकों को आवागमन में तो सुविधा होगी ही साथ ही इससे क्षेत्र के विकास को भी गति मिलेगी।

CM ने दिखाई शहडोल-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी

शहडोल में मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणा:

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा- "शहडोल में अत्याधुनिक एयरपोर्ट बनेगा" मुख्यमंत्री बोले- मध्यप्रदेश का विकास ही मेरी जिंदगी का मिशन है...मेरे प्रिय भाइयों और बहनों, शहडोल ने जब जो कहा... उसे करने की मैंने पूरी ईमानदारी से कोशिश की।

➡️आपके कहने पर शहडोल संभाग बना

➡️आपके कहने पर यहां मेडिकल कॉलेज बना

➡️आपके कहने पर यहां इंजीनियरिंग कॉलेज बना

➡️आपके कहने पर यहां यूनिवर्सिटी बनी

शहडोल अगर संगीत है... तो मैं शहडोल के संगीत का साज हूं... मैं शिवराज हूं।
CM शिवराज

मैं बहुत जल्द ही एक अत्याधुनिक एयरपोर्ट शहडोल को दूंगा: CM

आगे मुख्यमंत्री बोले- शहडोल के लोगों ने जो सपना देखा था, वो आज पूरा हो रहा है...शहडोल से नागपुर के बीच ट्रेन चलाने के लिए मैं प्रधानमंत्री एवं रेल मंत्री को हृदय से धन्‍यवाद देता हूं। मध्यप्रदेश में विश्वस्तरीय 80 रेलवे स्टेशन बनेंगे और 47 स्टेशनों पर 'एक जिला, एक उत्पाद' के स्टॉल लगाये जायेंगे। मैं बहुत जल्द ही एक अत्याधुनिक एयरपोर्ट शहडोल को दूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT