CM Chauhan and VD Sharma leave for Delhi RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

CM और वीडी शर्मा दिल्ली रवाना, केंद्रीय नेतृत्व से होगी चर्चा, प्रत्याशियों की दूसरी सूची हो सकती है फाइनल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 17 अगस्त को जारी हुई थी उम्मीदवारों की पहली सूची।

  • जल्द जारी हो सकती है प्रत्याशियों की दूसरी सूची।

  • इस बैठक में पीएम मोदी के आगामी MP दौरे की तैयारियों पर भी चर्चा की जा सकती है।

BJP Candidates List: भोपाल, मध्यप्रदेश। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई है। सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार दिल्ली में सीएम चौहान और वीडी शर्मा केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठकर विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की दूसरी सूची पर चर्चा करेंगे। भाजपा द्वारा प्रत्याशियों की दूसरी सूची जल्द जारी हो सकती है इसमें 60 से अधिक प्रत्याशियों के नाम होने की सम्भावना है।

17 अगस्त को जारी हुई थी उम्मीदवारों की पहली सूची :

भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची 17 अगस्त को जारी की थी। भाजपा द्वारा जारी प्रत्याशियों की पहली सूची में 39 नेताओं के नाम शामिल थे। अन्य सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पर लम्बे समय से चर्चा और मंथन किया जा रहा था। उम्मीद जताई जा रही है कि, दूसरी सूची भी भाजपा अब जल्द जारी कर देगी।

केंद्रीय नेतृत्व के साथ होने वाली इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता सीएम चौहान और वीडी शर्मा के साथ बैठकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। इस बैठक में पीएम मोदी के आगामी मध्यप्रदेश दौरे की तैयारियों पर भी चर्चा की जा सकती है।

भाजपा द्वारा जारी प्रत्याशियों की पहली सूची:

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT