इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में हुई हादसे का शिकार RE
मध्य प्रदेश

इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में हुई हादसे का शिकार, हादसे में 4 लोगों की मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में हुई हादसे का शिकार।

  • हादसे में 4 लोगों की हुई मौत।

इंदौर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटना का श‍िकार हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 17 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। हादसे के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात पहुंचते ही दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, इंदौर से अहमदाबाद के लिए बस देर रात को निकली थी, जहां दाहोद के पास बस हादसे का शिकार हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस हादसा गोधरा-दाहोद हाईवे पर हुआ है। हादसे में मारे गए लोगों में दो बच्चे और एक महिला के साथ एक पुरुष शामिल है। हादसा इतना भीषण था कि, बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया, जहां घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भिजवाया गया। वहीं, सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। यह भी पता चला है कि, मरम्‍मत के लिए सड़क के किनारे खड़ी एक अन्‍य बस से यह बस जा टकराई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT