सागर में गिरी बाउंड्रीवॉल की दीवार Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में निर्माण कार्य के दौरान गिरी बाउंड्रीवॉल की दीवार, चपेट में आए कई मजदूर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सागर जिले से सामने आई एक हादसे की खबर

  • यहां निर्माण कार्य के दौरान बाउंड्रीवॉल की दीवार गिर गई

  • इस हादसे में कई मजदूर-2 मजदूरों की हालत गंभीर

सागर, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे है। मध्य प्रदेश के सतना के बाद अब सागर जिले से हादसे की खबर सामने आई है कि, यहां मजदूरों के काम करने के दौरान बाउंड्रीवॉल की दीवार गिर गई। इसकी चपेट में आने से कई मजदूर दीवार के नीचे दब गए है।

नाली निर्माण के वक्त हुआ हादसा:

मिली जानकारी के मुताबिक, नगरपालिका द्वारा नाली निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। ऐसे में निर्माण कार्य के दौरान अचानक बाउंड्रीवॉल गिर गई। ऐसे में बाउंड्रीवाल गिरते ही कुछ मजदूर भाग निकले, लेकिन दो मजदूर दीवार के नीचे दब गए। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर तत्काल मजदूरों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौके मुआयना किया।

इससे पहले सतना में हादसा :

एमपी में आए दिन किसी न किसी वजह से हादसे हो रहे हैं, इससे पहले सतना जिले में पुराने पिलर-दीवार तोड़ने के दौरान हादसा हुआ था। यहां एक तीन मंजिला इमारत गिर गई है, मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। रात करीब साढ़े तीन बजे उसका शव निकाला गया वही कई घायल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT