BJP Worker Mahakumbh RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

BJP Worker Mahakumbh: पीएम के आगमन को लेकर नेताओं ने भोपाल के BHEL मार्ग पर BJP का झंडा लगाकर साज-सज्जा की

BJP Workers Mahakumbh Program: भाजपा पितृपुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ में भोपाल पधार रहे प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ आयोजित होगा

  • पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी करेंगे कार्यकर्ताओं को सम्बोधित

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे लेकर राजधानी भोपाल में तैयारियां जोरो पर हैं

  • नेताओं ने भोपाल के बी.एच.ई.एल. मार्ग पर भाजपा का झंडा लगाकर साज-सज्जा की है

BJP Workers Mahakumbh Program: भाजपा पितृपुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर (25 सितंबर) को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ में भोपाल पधार रहे प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन महामंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल के बी.एच.ई.एल. मार्ग पर भाजपा का झंडा लगाकर साज-सज्जा की है।

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- भाजपा के पितृपुरुष पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ की तैयारियों को लेकर युद्धस्तर पर तैयारियां हो रही है। प्रधानमंत्री के आगमन से भाजपा मध्यप्रदेश के प्रत्येक कार्यकर्ता में अपार उत्साह है। आज भोपाल का BHEL मार्ग पर मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी, प्रदेश संगठन महामंत्री के साथ पार्टी झंडे लगाकर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान प्रदेश सरकार में मंत्री, भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष समेत पदाधिकारी व कार्यकर्तागण साथ रहे।

25 सितंबर को Bhopal दौरे पर आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को Bhopal दौरे पर आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) 25 सितंबर को यहां कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन करने जा रही है, जिनमें पीएम मोदी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश द्वारा 25 सितम्बर पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ आयोजित होगा, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

पीएम के दौरे को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए

तो, वहीं पीएम के दौरे को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर भोपाल में 3000 पुलिस जवान फील्ड में तेनात रहेंगे, इनके अलावा दो आईजी, पांच डीआईजी सहित 11 अन्य आईपीएस अधिकारी, 30 एडीएसपी स्तर के अधिकारी 70 डीएसपी स्तर के अधिकारी सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगे, इसके अलावा ड्रोन से भी निगरानी की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT