BJP ने सौंपा ज्ञापन Social Media
मध्य प्रदेश

अरविंद पटेरिया व कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराएं गए झूठे प्रकरण के संबंध में BJP ने सौंपा ज्ञापन

मध्यप्रदेश। वीडी शर्मा ने पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल के साथ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराएं गए झूठे प्रकरण के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच कांग्रेस प्रत्याशी की हत्या

  • VD शर्मा ने पार्टी के प्रतिनिधि मंडल के साथ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा

  • भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराएं गए के संबंध में ज्ञापन

मध्यप्रदेश। रविवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल के साथ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना को कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा राजनीतिक रूप देकर भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराएं गए झूठे प्रकरण के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, राजनगर विधानसभा में हुई घटना में स्थानीय प्रशासन द्वारा भेदभावपूर्ण कार्रवाई करते हुए भाजपा प्रत्याशी समेत कई कार्यकर्ताओं पर फर्जी FIR दर्ज की गई है। आशंका है की चुनाव को प्रभावित करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गाड़ी से कुचलकर हत्या की है, इसकी जांच होना चाहिए।

बता दें, वोटिंग वाले दिन सलमान खान की मौत हो गई। इस मामले में छतरपुर के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में अरविंद पटेरिया और उनके 20 समर्थकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ, कांग्रेस ने अरविंद पटेरिया और उनके समर्थकों पर सलमान की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा के शिकायत पर पुलिस ने राजनगर भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर धारा 302, 307, 147, 149 294, 506 का मामला दर्ज कर लिया किया। जिसके बाद अरविंद पटेरिया व कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराएं गए झूठे प्रकरण के संबंध में BJP ने ज्ञापन सौंपा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT