VD Sharma Taunt on Congress Promissory Note RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MR बँटाधार और करप्शननाथ के कपड़ा फाड़ घमासान के बीच कांग्रेस ने जारी किया छलपत्र- वीडी शर्मा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वचन पत्र पर कसा तंज।

  • मंगलवार को कांग्रेस ने वचन पत्र जारी किया है जिसमें 1290 वादे किए गए हैं।

  • कांग्रेस के वचन पत्र पर अब तक कई भाजपा नेताओं ने तंज किया है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। वचन पत्र के नाम पर फिर खुल रही है झूठ की दुकान, छीन लेंगे ये कांग्रेसी गरीब का रोटी कपड़ा और मकान। कांग्रेस का इतिहास कहता है कि, साल 2003 में जब इनकी सरकार थी तो MR बँटाधार (दिग्विजय सिंह) ने मध्यप्रदेश को दुरावस्था के दौर में लाकर खड़ा किया था। वहीं 15 महीने की सरकार में कमलनाथ जो करप्शननाथ की भूमिका में हैं, उन्होंने मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार के दौर में लेकर गए थे। MR बँटाधार और करप्शननाथ के कपड़ा फाड़ घमासान के बीच मंगलवार को कांग्रेस ने छलपत्र (वचनपत्र) जारी किया है। ये वचन पत्र नहीं झूठ का पुलिंदा है। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस का वचन पत्र जारी होने पर तंज कसते हुए कही।

वीडी शर्मा ने कहा, यह कांग्रेस का वचन पत्र नहीं क्रूर मजाक है। इस छल पत्र की शुरुआत उसी कर्ज माफ़ी के वायदे से की गई है जिसका झुनझुना 2018 में राहुल गाँधी ने बजाया था। मुझे आश्चर्य होता है कि, थोड़ी बहुत नैतिकता भी बची होती तो जिन्होंने गरीबों का हक छीना वो ये वचन पत्र नहीं लाते। जिन्होंने 15 महीने की सरकार में एक भी वचन पूरा नहीं किया वो किस मुँह से जनता से ये वादे कर रहे हैं।

वीडी शर्मा पत्रकारवार्ता

अजब ये नहीं कि वो झूठ बोलते हैं, गजब ये है कि बार-बार झूठ बोलते हैं:

वीडी शर्मा ने कहा, अजब ये नहीं कि वो झूठ बोलते हैं, गजब ये है कि बार-बार झूठ बोलते हैं। किसानों की कर्ज माफी पर बात हुई थी की 10 दिन में कर्ज माफ नहीं किया तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। अगर ये बात सच होती तो 15 महीने की सरकार में न जाने कितने मुख्यमंत्री बदल गए होते। कांग्रेस की कर्ज माफ़ी पूरी जनता ने देखी है। आगर-मालवा में जिस किसान का 24 हजार रुपए कर्ज था उनके कमलनाथ ने सिर्फ 13 रुपए माफ़ किये थे। कांग्रेस ने पहले भी झूठ बोलकर मध्यप्रदेश की जनता से छल-कपट किया था आज भी वही कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT