BJP Jan Ashirwad Yatra RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

BJP Jan Ashirwad Yatra: कल मुरैना जिले की सीमा में प्रवेश करेंगी जन आशीर्वाद यात्रा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • चुनावी साल में BJP की जन आशीर्वाद यात्रा निकलने जा रही

  • यात्रा कल छह सितंबर को टेंटरा से मुरैना जिले की सीमा में प्रवेश करेगी

  • यात्रा कल छह सितंबर को टेंटरा से मुरैना की सीमा में प्रवेश करेगी

मुरैना, मध्यप्रदेश। चुनावी साल में BJP की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) निकलने जा रही है, मध्यप्रदेश व केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा जो विकास कार्य किए गए है, उन कार्यों को बताकर जन-जन का आर्शीवाद लेने के लिए भाजपा की जन आर्शीवाद यात्रा कल छह सितंबर को टेंटरा से मुरैना जिले की सीमा में प्रवेश करेगी।

भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. ने मीडिया से बातचीत करते हुए दी जानकारी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष डॉक्टर योगेश पाल गुप्ता ने आज यहां मीडिया से बातचीत करते हुए जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जन्माष्टमी के पर्व पर सबलगढ़ में विश्राम के बाद यात्रा मुरैना के लिए रवाना होगी। प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों को कवर करने के लिए मप्र में 5 अलग-अलग जगहों से जन आर्शीवाद यात्रा निकाली जा रही है। मुरैना पहुंचने वाली यात्रा को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज हरीझण्डी दिखाकर रवाना किया है। यात्रा 6 सितंबर को टेंटरा पहुंचेंगी।

जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता अगवानी करेंगे। उन्होंने बताया कि यात्रा के सबलगढ़ पहुंचनें पर रोड-शो और जनसभा होगी। यहां से 8 सितंबर को यात्रा पुन: प्रारंभ होकर कैलारस, जौरा होकर शाम 6 बजे मुरैना पहुंचेंगी। मुरैना नगर में रोड-शो के बाद जीवाजीगंज में जनसभा का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि जन आर्शीवाद यात्रा में सीएम शिवराज, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर, ज्योतिरादित्य, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा मुख्य रूप से शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि श्योपुर से शुरू हुई जन आर्शीवाद यात्रा मध्यप्रदेश की 44 विधानसभा सीटों को कवर करेगी। समापन भोपाल में होगा।

जन आर्शीवाद यात्रा के आगमन पर जिले की सभी छह विधानसभाओं में जनसभाएं होंगी। सबलगढ़ में 6 सितंबर को, जौरा विस के अंंतर्गत कैलारस में जनसभा, जौरा में रथ सभा, सुमावली क्षेत्र की जनसभा मुंगावली में होगी। मुरैना शहर में जीवाजीगंज, दिमनी क्षेत्र की दिमनी और अंबाह क्षेत्र की जनसभा पोरसा में होगी। यात्रा के आगमन पर सबलगढ़, कैलारस, जौरा और मुरैना शहर में रोड-शो होंगे। इसी क्रम में अंबाह और पोरसा में रोड-शो के बाद यात्रा बुधारा के रास्ते भिण्ड जिले के लिए रवाना हो जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT