PM Modi MP visit RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

नारीशक्ति पर भाजपा का भरोसा, PM Modi बोले - भाजपा की वापसी महिलाओं की प्राथमिकता

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पीएम ने कहा- महिला सशक्तिकरण भाजपा की प्राथमिकता।

  • एमपी में जनता-जनार्दन से आशीर्वाद लेने का अभियान बहुत ही खास रहा।

  • भाजपा पर जो लोगों की आस्था है, वो हमारी बहुत बड़ी पूंजी।

PM Narendra Modi Statement : भोपाल। मध्य प्रदेश की नारीशक्ति, इस चुनाव में आगे बढ़कर भाजपा का झंडा बुलंद कर रही है जिस तरह महिला सशक्तिकरण भाजपा की प्राथमिकता है, उसी तरह महिलाओं ने भाजपा सरकार की वापसी को अपनी प्राथमिकता बना लिया है। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कही है। उन्होंने यह बात विधानसभा चुनाव के तहत प्रचार के लिए मध्यप्रदेश में हुए दौरे का अनुभव साझा करते हुए कही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए इस बार का प्रचार अभियान बल्कि जनता-जनार्दन से आशीर्वाद लेने का अभियान बहुत ही खास रहा। मैं राज्य के कोने-कोने में गया, अनेकों लोगों से मिला, संवाद किया। लोगों में भाजपा के प्रति जो स्नेह है, भाजपा पर जो आस्था है, वो हमारी बहुत बड़ी पूंजी है।

21वीं सदी का विकसित मध्य प्रदेश सिर्फ भाजपा ही बना सकती : PM

आज की नई पीढ़ी, भारत के अगले 25 वर्षों और अपने 25 वर्षों को एक साथ जोड़कर देख रही है और इसलिए विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाने के दायित्व को निभाने के लिए हमारे नौजवान भी कंधे से कंधा मिलाकर आगे आ रहे हैं। लोगों का ये अटूट विश्वास है कि 21वीं सदी का विकसित मध्य प्रदेश सिर्फ भाजपा ही बना सकती है। एमपी के लोग डबल इंजन की सरकार के लाभ को देख भी रहे हैं और इसकी जरूरत को समझते भी हैं। रैलियों में मैंने ये भी देखा कि एमपी के लोग कांग्रेस की परिवारवादी राजनीति और नकारात्मकता से कितने ज्यादा नाराज हैं। कांग्रेस के पास एमपी के विकास के लिए कोई विजन नहीं है, कोई रोडमैप नहीं है। मेरा एमपी के सभी मतदाताओं से आग्रह है कि विकसित एमपी के लिए, विकसित भारत के लिए, भाजपा को चुनें, कमल को चुनें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT