कई नेता कांग्रेस में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी खबर: आज फिर बीजेपी के कई नेता कांग्रेस में शामिल, कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है

  • बीजेपी के कई नेता कांग्रेस में हुए शामिल

  • सभी नेताओं को कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

MP News: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है इस बीच खबर मिली है कि, बीजेपी के कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए है। ऐसे में कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

आज एक दर्जन से ज्यादा नेता कांग्रेस में शामिल

चुनाव माहौल में सियासत तेज हो गई है। इसी के बीच आज एक दर्जन से ज्यादा नेता कांग्रेस में शामिल हुए है। मिली जानकारी के मुताबिक, आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत जी, गुड्डू राजा बुंदेला एवं अंशु रघुवंशी ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

MP में चुनाव से पहले दल-बदल की होड़:

 एमपी में चुनाव की तैयारी के बीच नेताओं का दलबदल का क्रम जारी है। बीते दिनों ही कांग्रेस में शामिल होने वालों में रोशनी यादव, नीरज शर्मा, राजू दांगी, देवराज बागरी और जितेंद्र जैन है, निवाड़ी के जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव और राहतगढ़ के पूर्व जनपद अध्यक्ष नीरज शर्मा भी कांग्रेस में शामिल हुए थे।

वही रेगांव से बीजेपी के पूर्व विधायक जुगल किशोर बागरी के बेटे-बहू और दतिया के भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजू दांगी कांग्रेस में शामिल। इन्हें सैकड़ों समर्थकों के साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सदस्यता दिलाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT