उज्जैन में बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन में बड़ी कार्रवाई- ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई

  • इस मामले में आज आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

Ujjain Rape Case: एमपी के उज्जैन जिले में 40 साल के आरोपी ने ढाई साल की बच्ची के साथ गलत हरकत की थी। बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई, आज आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया है।

बच्ची से रेप के आरोपी का घर बुलडोजर चलाकर गिरा दिया:

गुरुवार को बच्ची से रेप के आरोपी का घर बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया, इस दौरान आरोपी के परिवार के लोगों ने विरोध भी जताया। ऐसे में पुलिस और प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया है।

ढाई साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म:

उज्जैन में सोमवार को नागदा के प्रकाशनगर में घर के बाहर खेल रही ढाई साल की मासूम के साथ 40 वर्षीय पड़ोसी ने दुष्कर्म किया था। जिसके बाद बच्ची को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने रात में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में क्षेत्र के रहवासियों ने बताया था कि मासूम पड़ोसी युवक के ओटले पर खेल रही थी। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी सुरेश ने अपनी विकृत मानसिकता के साथ बच्ची के साथ उक्त वहशियाना हरकत की। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित आईपीसी की धारा 376, 376 ए-बी, एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एमपी में हैवानियत के मामलों में हो रही बढ़ोतरी

बता दें, एमपी में हैवानियत के मामलों में तेजी बढ़ोतरी हो रही है, बीते दिनों ही ग्वालियर जिले में एक छात्रा का युवकों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT