Bhopal News Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर कई को किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भोपाल में सेक्स रैकेट का हुआ बड़ा खुलासा

  • मिसरोद थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

  • पुलिस ने कई युवक और युवतियां को गिरफ्तार किया

Bhopal News: एमपी से लगातार सेक्स रैकेट के मामले सामने आ रहे हैं। अब राजधानी भोपाल में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का बड़ा खुलासा हुआ है, इस मामले में पुलिस (Police) ने छापेमारी कर कई को गिरफ्तार किया है।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट:

यह पूरा मामला राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र का है यहां स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई की है, कार्रवाई के दौरान 4 युवतियों के साथ 3 युवक संदिग्ध अवस्था में पकड़ाए।

पुलिस ने कई युवक और युवतियां को किय गिरफ्तार:

मिली जानकारी के मुताबिक, यहां मोटी-मोटी रकम देकर लड़कियों को यहां बुलाया जाता था। इसकी शिकायत लंबे समय से पुलिस को मिल रही थी जिसके बाद आज रविवार को पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की और कई युवक और युवतियां को गिरफ्तार किया।

MP में देह व्यापार का धंधा अपने पैर पसारे हुए

बता दें, मध्यप्रदेश में देह व्यापार का धंधा अपने पैर पसारे हुए है। ऐसे में राज्य में देह व्यापार, अवैध शराब धंधे, ड्रग्स और नशे के कारोबार को रोकने के लिए लगातार कार्यवाही हो रही हैं। इस बीच अब भोपाल में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

राजधानी को विदेशी लड़कियों ने किया शर्मसार, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT