हबीबगंज इलाके में युवक ने खुद पर किया ब्लेड से वार RE- Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: हबीबगंज इलाके में युवक ने की लड़की से मारपीट, खुद पर किया ब्लेड से वार, पुलिस पर हमला

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। हबीबगंज इलाके के पास एक युवक ने आज दोपहर को हंगामा कर दिया। युवक ने पहले तो खुद पर कई बार ब्लेड से वार किया फिर वहां पहुँची पुलिस पर भी वार किया। ये घटना 6 नंबर इलाके की है। इस घटना क्रम से पहले युवक एक लड़की से मार पीट कर रहा था। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने जब युवक को रोकने का प्रयास किया तब उसने पुलिस पर भी बेल्ट और ब्लेड से वार कर दिया।

इस मामले पर पुलिस को कोई शिकायत अभी नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दरअसल एक लड़की और युवक के बीच बहुत देर से विवाद चल रहा था। आसपास खड़े लोगों ने भी बीच बचाव करने की कोशिश की पर युवक ने बेल्ट से खुद पर वार कर लिया। उसने अपने शरीर पर कई बार वार किया। युवक जिस लड़की के साथ मार पीट कर रहा था उसने युवक को रोकने का प्रयास भी किया पर ये ड्रामा घंटों तक चलता रहा।

लोगों से और पुलिस से भी हुई युवक की झड़प

इस पूरे घटनाक्रम पर जब आस पास खड़े लोगों ने बचाव करना चाहा तो युवक और हिंसक हो गया। किसी ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी। जब पुलिस वहां उसे रोकने पहुंची तो उसने एक पुलिस वाले पर ब्लेड से वार कर दिया। इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो बना लिया। इस वीडियो में पुलिस वाले की वर्दी पर खून नज़र आ रहा है। परन्तु जांच पड़ताल करने पर पाया गया कि पुलिस वाले को मामूली चोट आयी है उसकी वर्दी पर जो खून लगा था वो उस युवक का था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT