Bhopal District Administration Give 2 Movie Tickets Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal News: मतदाता सूची में जुड़वाने के लिए नामों की जानकारी देकर 5 व्यक्तियों ने जीती मूवी की फ्री टिकिट...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • अपनी घोषणा अनुसार ऐसे 5 व्यक्तियों को मूवी के फ्री टिकिट दिए।

  • ऐसे नागरिकों को मनपसंद थिएटर में मूवी दिखाई जा रही।

  • मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए भोपाल जिला प्रशासन की नई पहल।

Bhopal District Administration Give 2 Movie Tickets: भोपाल, मध्यप्रदेश। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी भोपाल आशीष सिंह द्वारा की गई मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए छूटे युवाओं की जानकारी देने की अनूठी पहल का असर देखने को मिल रहा है। अनेक लोग ऐसे मतदाताओं के नाम बता रहे है जिन्होंने पात्रता के बावजूद भी अपना नाम मतदात सूची में नहीं जुड़वाया है। जिला प्रशासन ने अपनी घोषणा अनुसार ऐसे 5 व्यक्तियों को मूवी के फ्री टिकिट दिए हैं।

भोपाल जिले के नागरिकों द्वारा लगातार मैसेज करते हुए शहर के विभिन्न स्थानों की जानकारी दी जा रही है परीक्षण करने पर 5 व्यक्तियों द्वारा जानकारी सही दी गई। जिला प्रशासन द्वारा संपर्क किया जाकर ऐसे नागरिकों को मनपसंद चाही गई मूवी देखने के लिए 2-2 टिकिट मुफ्त दिए जा रहे हैं। ऐसे नागरिकों को मनपसंद थिएटर में मूवी दिखाई भोपाल के पुनीत द्वारा बताया गया जिला प्रशासन की यह पहला निश्चित रूप से सफल है। उन्होंने नवाचार के लिए जिला प्रशासन की प्रशंसा की।

उल्लेखनीय है कि, कोई व्यक्ति जो 18 साल का हो गया हो अथवा 1 अक्टूबर 2023 को 18 साल का हो रहा हो और उसका नाम मतदाता सूची में ना हो। ऐसा व्यक्ति जिसकी मृत्यु हो गई हो परंतु उसका नाम अभी भी मतदाता सूची में है। ऐसे व्यक्तियों की जानकारी 9926390491 नम्बर पर व्हाटसअप के ज़रिए प्रदान की जा सकती है। जानकारी सही पाये जाने पर उससे संपर्क करके 2 मूवी टिकट प्रदान किए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT