जीतू पटवारी ने CM पर बोला हमला  Social Media
मध्य प्रदेश

जीतू पटवारी ने CM पर हमला बोलते हुए कहा- "दुष्कर्म पीड़िता को सुरक्षा देने की बजाय डर का एहसास करा रही सरकार"

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • ग्वालियर रेप केस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान

  • प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला

  • जीतू पटवारी ने कहा- जन सुरक्षा आपकी जवाबदेही है!

"मोहन यादव जी, मीडिया रिपोर्ट्स बता रही है कि आपकी पुलिस पीड़ित को सुरक्षा देने की बजाय इस बात की काउंसलिंग कर रही है कि गांव में उनकी जान को खतरा है! विश्वास कीजिए, इस तरह की प्रवृत्ति आपराधिक मानसिकता को प्रोत्साहन देती है! उनके मन से दंड का डर भी कम हो जाता है" ये बात आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कही है।

जीतू पटवारी ने बयान जारी करते हुए कहा-

ग्वालियर में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जीतू पटवारी ने बयान जारी करते हुए कहा कि, ग्वालियर में जिस बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म हुआ, उसके परिवार को गांव छोड़ना पड़ा है, बच्ची के पिता को अपना रोजगार भी छोड़ना पड़ा। पुलिस का बच्ची के परिवार से ये कहना कि गांव में परिवार को जान का खतरा है, उस परिवार को डर का अहसास कराना है। पुलिस की निगरानी में अब पीड़ित परिवार को शिवपुरी भेजा गया है।

आगे पटवारी ने सरकार से सवाल किया कि यदि प्रदेश की पुलिस पीड़िता को सुरक्षा देने की बजाय इस बात पर जोर दे रही है कि गांव में उनकी जान को खतरा है तो क्या यह प्रवृत्ति आपराधिक मानसिकता को प्रोत्साहन नहीं देती। सरकार पलायन के विकल्प के बजाय पीड़ित परिवार को सुरक्षा का एहसास कराए, नहीं तो माना जाएगा कि सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

पटवारी ने ट्वीट कर लिखा- पलायन विकल्प नहीं पीड़ा दूर करने का संकल्प लें

- आप मुख्यमंत्री हैं!

- आप "गृहमंत्री" भी तो हैं!

- जन सुरक्षा आपकी जवाबदेही है!

- कानून व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT