ASI ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त Social Media
मध्य प्रदेश

Morena News: एएसआई ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आत्महत्या का ताजा मामला मुरैना जिले से सामने आया

  • जिले में एएसआई (ASI) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

  • पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी

Morena News: एमपी में आत्महत्या के मामले तेजी से बढ़ रहे है। अब ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से सामने आया है, यहां जिले में पदस्थ एक एएसआई (ASI) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

थाना परिसर के सरकारी आवास में मिला शव:

मिली जानकारी के मुताबिक, एएसआई राकेश यादव ने थाना परिसर के सरकारी आवास में फांसी लगाकर जान दे दी है। एएसआई द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है।

पुलिस मामले की कर रही है जांच :

आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि, मृतक काफी दिनों से डिप्रेशन में था। फिलहाल, आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

एमपी में बढ़ता जा रहा आत्महत्या की घटनाओं का ग्राफ

बता दें कि, वर्तमान में भाग दौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग मानसिक तनाव में रहते हैं। कोई पारिवारिक कलह या गंभीर बीमार को लेकर तो कोई व्यवसाय को लेकर तनाव में है। ऐसी स्थिति में लोग जिंदगी को दांव पर लगा रहे हैं। ऐसे में रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही है।

बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में केशरीगंज गांव में रहने वाला चौकी चौकी केवट अपनी पत्नी राखी के साथ फांसी के फंदे पर झूल गया था इसके पहले मासूम पुत्र मनीष को फंदे पर लटकाया गया, जिसका शव अलग मिला है। जबकि दंपती के शव एक ही फंदे पर झूलते हुए मिले थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT