महाकाल के शरण में पहुंची निधि शाह Social Media
मध्य प्रदेश

महाकाल के शरण में पहुंची 'अनुपमा' सीरियल की किंजल उर्फ निधि शाह, बोलीं- 'भस्म आरती देखकर बहुत खुश हूं'

Sudha Choubey

उज्जैन, मध्य प्रदेश। टेलीविजन का चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में किंजल का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री निधि शाह आज मंगलवार को उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची। निधि ने यहां बाबा महाकाल के मंदिर पहुंचकर तड़के होने वाली भस्म आरती में शामिल हुई। निधि अपने साथ यहां भगवान विष्णु की मूर्ति लेकर पहुंची थीं। निधि की इस आस्था और भक्ति को देख सभी दंग रह गए। ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई अभिनेत्री महाकाल मंदिर में अपने साथ भगवान विष्णु की छोटी प्रतिमा को लेकर आईं।

निधि शाह ने कही यह बात:

निधि शाह इस दौरान वह मीडिया रूबरू हुई और कहा कि, "बाबा के दर्शन कर धन्य हुईं। बाबा महाकाल के आशीर्वाद से आने वाले दिनों में वेब सीरीज करूंगी। उन्होंने कहा कि, पर अभी उनका ध्यान अनुपमा पर ही है क्योंकि इसे काफी पसंद किया जा रहा है।" विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में यूं तो प्रतिदिन हजारों की संख्या में भक्त दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं, लेकिन इस बीच मंगलवार की अल सुबह होने वाली भस्म आरती में टीवी पर प्रसारित फेमस धारावाहिक अनुपमा की एक्ट्रेस निधि शाह ‘किंजल’ अपने परिवार के साथ भस्म आरती में शामिल हुईं।

निधि ने इस दौरान कहा कि, "भगवान शंकर के मित्र हैं, भगवान विष्णु। दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं। इसलिए वे भगवान विष्णु के साथ भगवान महाकाल के दर्शन करना चाहती थीं, इसलिए उनकी विशेष रूप से साथ लाई। उन्होंने कहा दर्शन के समय मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे।" बता दें, निधि ने यहाँ महाकाल के दर्शन पूजन किए, साथ ही भगवान नंदी के पास बैठकर करीब 2 घंटे तक चलने वाली भस्म आरती का आनंद लिया। आरती के बाद उन्होंने पूरे परिवार के साथ महाकाल का जलाभिषेक भी किया।

वहीं, अगर एक्ट्रेस के बारे में बात करे, तो अनुपमा धारावाहिक में किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह ने महज 24 साल की उम्र में ही बड़ी ऊंचाई हासिल की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT