कांग्रेस में शामिल रोशनी यादव Social Media
मध्य प्रदेश

BJP को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हुई निवाड़ी की पूर्व भाजपा अध्यक्ष रोशनी यादव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एक बार फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है

  • निवाड़ी की पूर्व भाजपा अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी में शामिल

  • रोशनी यादव ने भोपाल में कमलनाथ के सामने सदस्यता ली

Roshni Yadav Joins Congress: चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है। ऐसे में एक बार फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है, निवाड़ी की पूर्व भाजपा अध्यक्ष रोशनी यादव कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है।

मंगलवार को रोशनी यादव ने जॉइन की कांग्रेस

बता दें, मंगलवार को उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल स्व. राम नरेश यादव की बहू रोशनी यादव कांग्रेस में शामिल हुई है, रोशनी यादव ने भोपाल में कमलनाथ के सामने सदस्यता ली। वे निवाड़ी जिला पंचायत सदस्य हैं और निवाड़ी भाजपा की जिला उपाध्यक्ष थीं।

सोमवार को रोशनी ने BJP की प्राथमिक सदस्यता से दिया था इस्तीफा

रोशनी ने सोमवार को BJP की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। निमाड़ी की जिला भाजपा उपाध्यक्ष रोशनी यादव ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था। रोशनी यादव ने इस्तीफे का कारण भाजपा नेतृत्व का कार्यकर्ताओं और आम जनमानस के प्रति निराशा, नीति और नेतृत्व में उदासीनता, महिलाओं के प्रति दिखावटी योजना को बताया। रोशनी यादव ने अपने त्याग पत्र में लिखा था कि, रोजाना जनता से उठ रहे बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई के सवालों का उत्तर देने में असमर्थ हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT