Amit Shah in Bhopal RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

26 जुलाई को भोपाल आ रहें हैं गृह मंत्री अमित शाह, चुनाव को लेकर बनाएंगे रणनीति

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • अमित शाह भाजपा कार्यालय में नेताओं के साथ करेंगे बैठक।

  • मीटिंग में चुनावी रणनीति की होगी समीक्षा।

  • वरिष्ठ नेता होंगे शामिल।

Amit Shah in Bhopal: भोपाल, मध्यप्रदेश। जल्द ही विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो सकता है। चुनावों के चलते केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह 26 जुलाई को मध्यप्रदश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल का दौरा करेंगे। इस दौरान अमित शाह पार्टी के बड़े नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। गृह मंत्री दिल्ली से शाम करीब 7:40 बजे भोपाल एयरपोर्ट (Bhopal Airport) के लिए रवाना होंगे। रात को भाजपा के कार्यालय में प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल होंगे और चुनाव (Election) की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

चुनावों के चलते नेताओं का दौरा जारी है। मध्यप्रदेश में इसके पहले प्रधानमंन्त्री 2 बार आ चुके हैं। आगे भी अगस्त के महीने में प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश आ सकते हैं। आगामी विधानसभा चुनाव के चलते अमित शाह भी मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे। पार्टी के बड़े नेता इस मीटिंग में शामिल होंगे। नवम्बर चुनाव की तैयारियां भाजपा जोर शोर से कर रही है। मध्यप्रदेश ही नहीं छत्तीसगढ़ में भी अमित शाह लगातार नेताओं के साथ बैठक कर रहें हैं। इन बैठकों में नेता उनके क्षेत्र की रिपोर्ट को प्रस्तुत करते हैं। भाजपा का उद्देश्य कमजोर सीटों पर खुद को मजबूत करना है। भाजपा बूथ स्तर पर प्रचार का कार्य कर रही है। भाजपा नेताओं के साथ अमित शाह देर रात तक चुनाव के रणनीति पर चर्चा करेंगे। आगे भी इस तरह की मीटिंग की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT