शिवपुरी के बाद जबलपुर में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरी के बाद जबलपुर में हादसा: तेज रफ्तार मेट्रो बस ने खड़ी बाइक सवार दो युवकों को रौंदा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • एक के बाद एक हो रहे हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही

  • अब एमपी में जबलपुर जिले में हुआ सड़क हादसा 

  • इस हादसे में एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Madhya Pradesh Road Accident: एमपी से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन कहीं न कहीं दर्दनाक हादसे हो रहे है। अब फिर मध्यप्रदेश में एक हादसा हो गया है। शिवपुरी के बाद जबलपुर में हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई तो दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

जबलपुर में सड़क हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, जबलपुर में एक तेज रफ्तार मेट्रो बस ने खड़ी बाइक सवार दो युवको को रौंद दिया है। हादसे में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमे से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, गंभीर घायल युवक काे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मेट्रो बस चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस ने मेट्रो बस को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

इससे पहले शिवपुरी जिले में हुआ हादसा

इससे पहले शिवपुरी जिले में तेज रफ्तार वाहन हादसे का शिकार हो गया। सत्संग में शामिल होकर बैतूल से ग्वालियर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलट गया। हादसा कोतवाली क्षेत्र के परमजीत ढाबा के पास फोरलेन हाईवे पर हुआ। इसमें तीन श्रद्धालुओं की मौत हुई है। जबकि ट्रक में सवार करीब 24 लोग घायल हुए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT