ग्वालियर एयरपोर्ट पर हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर एयरपोर्ट पर हादसा- निर्माणाधीन बिल्डिंग में केमिकल सिलेंडर फटने से कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ हादसा

  • एयरपोर्ट के निर्माणाधीन बिल्डिंग में केमिकल सिलेंडर फटा

  • इस हादसे में कई मजदूर झुलसे

Gwalior News- हाल ही में मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हादसे की खबर सामने आई है। ग्वालियर एयरपोर्ट के निर्माणाधीन बिल्डिंग में केमिकल सिलेंडर फटने से कई घायल हो गए है, इस हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगड की गाड़ियां मौके पर पहुंची है।

केमीकल सिलेंडर फटने से कई मजदूर घायल

केमीकल सिलेंडर फटने से कई मजदूर घायल हो गए और घायल मजदूरों को फायर अमले ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला है। मजदूरों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर एयरपोर्ट में सुविधा बढ़ाने और यात्रियों की संख्या बढ़ाने के लिए नव निर्माणाधीन टर्मिनल का निर्माण कराया जा रहा है। इसी सिलसिले में यहां मजदूर काम कर रहे थे। लेकिन अचानक सिलेंडर में लीकेज होने से गैस फैल गई। बताया जा रहा था कि, लापरवाही के चलते दो मजदूर आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी।

बता दें, एमपी में लगातार ऐसे हादसे हो रहे है। बीते दिनों ही अनूपपुर (Anuppur) जिले में अमरकंटक ताप विद्युत गृह चचाई में सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया था जिससे दो कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गये थे। बताया जा रहा था कि, मच्छर भगाने के लिए कोयले की अंगीठी जलाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT