MP Accident News Social Media
मध्य प्रदेश

देवास में डंपर की चपेट में आने से छात्र-छात्रा की मौत इधर रतलाम हादसे में व्यापारी के बेटे की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • प्रदेश से रोजाना सामने आ रही सड़क दुर्घटना की खबरें

  • अब देवास और रतलाम में हुए भीषण हादसे

  • सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई है वही कई घायल

MP Accident News: एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में कई लोगो की जान जा रही है अब मध्यप्रदेश के देवास (Dewas) और रतलाम (Ratlam) में हुए भीषण सड़क हादसे में कई की मौत हो गई है।

देवास में डंपर की टक्कर से छात्र-छात्रा की दर्दनाक मौत

देवास में डंपर की टक्कर से छात्र-छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल से पढ़ाई के बाद छुट्टी होने पर अपने घर कलवार पठार जा रहे कक्षा नौवीं के भीमसिंह पुत्र बलराम व कक्षा दसवीं की अल्पना पुत्री कैलाश को तेज गति से जा रहे डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई है।

रतलाम में बाइक और एक्टिवा की टक्कर- एक की मौत

रतलाम जिले में बाइक और एक्टिवा की भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक जतिन मौसी के लड़के कुलदीप के साथ मोटरसाइकिल पर घूमने जा रहा था। तभी सामने से आ रही एक्टिवा से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें जतिन की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों पर सवार तीन युवक भी घायल हुए हैं।

इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर नामली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया।

बता दें कि एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। बीते दिनों ही धार जिले में ट्रक की टक्कर से बस अचानक पलट गई थी इस हादसे में एक की मौत वही कई लोग घायल बताए जा रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT