Jammu Kashmir के पुंछ में वायु सेना के काफिले पर हमला Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Jammu Kashmir के पुंछ में वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश जारी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • हमले के बाद जंगल में भाग गए आतंकी।

  • सेना के चार जवान अस्पताल में भर्ती।

Attack On Air Force Convoy In Poonch, Jammu Kashmir : जम्मू कश्मीर। पुंछ जिले के मेंढर में वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश जारी है। सुरक्षा बल के जवानों द्वारा गाड़ियों की चेकिंग और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हमले के बाद अतिरिक्त जवानों की तैनाती की गई है। अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र में मतदान से तीन सप्ताह पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था वहीं चार घायल हो गए थे।

आतंकियों ने सेना के जवानों को ले जा रहे वाहन पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। ट्रक की विंडस्क्रीन कर दर्जन भर गोली के निशान देखे जा सकते हैं। जानकारी के अनुसार हमला करने के बाद आतंकी जंगल में भाग गए। हमले के लिए असॉल्ट राइफल का उपयोग किया गया था। सेना और पुलिस ने इस हमले के बाद तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू कर दिया है। अब तक कोई संदिग्ध नहीं पकड़ाया है।

भारतीय वायु सेना ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया था कि, 'आतंकवादियों के साथ आगामी गोलीबारी में, वायु योद्धाओं ने जवाबी गोलीबारी करके लड़ाई लड़ी। इसमें, पांच IAF कर्मियों को गोली लग गई, और उन्हें तत्काल चिकित्सा के लिए निकटतम सैन्य अस्पताल ले जाया गया। एक वायु योद्धा की बाद में चोटों के कारण मृत्यु हो गई। स्थानीय सुरक्षा बलों द्वारा आगे की कार्रवाई जारी है।'

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT