Jammu Kashmir Terrorist Encounter Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Jammu Kashmir : पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढ़ेर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आतंकियों के छिपे होने की मिली थी सूचना।

  • इलाके को चारों ओर से घेरकर सुरक्षा बल ने की जवाबी फायरिंग।

Jammu Kashmir Terrorist Encounter : जम्मू-कश्मीर। पुलवामा जिले के फ्रैसीपोरा में गुरुवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई। मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया। सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद जिले के मुरान इलाके में गोलीबारी हुई। सुरक्षा बल या किसी पुलिस कर्मी के हताहत होने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

पुलिस और सुरक्षा बल को फ्रैसीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद अर्धसैनिक बल के जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इलाके को चारों ओर घेर लिया। सुरक्षा बल से घिरा पाकर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षा बल ने भी फायरिंग की।

कश्मीर जोन पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, एन्काउंटर में मारे गए एक आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है। आतंकी की पहचान की जा रही है। सुरक्षा बल को शव के पास से हथियार, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। आसपास के क्षेत्र में तलाश जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT