जम्मू-कश्मीर: रामबन के सनासर स्थित होटल में आग, 2 लोगों की मृत्यु  Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: रामबन के सनासर स्थित होटल में आग, 2 लोगों की मृत्यु

Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर से आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां एक होटल में आग की घटना ने तहलका मचाया है। दरअसल, आग की घटना रामबन में सनासर के एक होटल में लगी है।

आग की चपेट में आने से 2 लोगों की मृत्यु और 5 घायल :

बताया जा रहा है कि, जम्मू-कश्मीर में रामबन के सनासर स्थित एक होटल है, जिसे आग ने निशाना बनाया और अचानक से भीषण आग लग गई। आग की इस घटना में 2 लोगों की मृत्यु हो जाने और 5 अन्य लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है। इसी दौरान हादसे के बारे में पता लगते ही दमकल विभाग केक आर्मी मौके पर पहुंचे, साथ ही दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और होटल में लगी आग को बुझाया जा रहा है।

मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए :

तो वहीं, आग की चपेट में आने से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। ADC रामबन की अध्यक्षता में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, घायल होने वाले पांचों लोग पर्यटक हैं, जबकि मरने वाले होटल के दो कर्मचारी हैं। मृतक की पहचान रमन शर्मा होटल मैनेजर के रूप में हुई है, एक अन्य उधमपुर के मरोठी लट्टी इलाके से है, जिसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

रामबन के सनासर स्थित होटल में अचानक से आग कैसे लगी फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। अधिकारियों ने बताया कि, सनासर पर्यटन स्थल स्थित होटल मां शांति में आग लगी और तेजी से पूरे इलाके को अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस के साथ दमकल की गाड़ियों को लगाया गया, जिस पर काबू पा लिया गया है। होटल जल कर राख हो गया है। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT