JP Nadda in Himachal Pradesh Social Media
हिमाचल प्रदेश

अभिनंदन समारोह में बोले जेपी नड्डा- "ये मोदी जी का समय है और उनके नेतृत्व में हम 5 में से 3 राज्य जीतकर आए"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज ‌‌‌BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं

  • हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अभिनंदन समारोह को संबोधित किया

  • इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में हम 5 में से 3 राज्य जीतकर आए है

JP Nadda in Himachal Pradesh: देश के तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद आज ‌‌‌BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अभिनंदन समारोह को संबोधित किया और कहा कि, ये मोदी जी का समय है और उनके नेतृत्व में हम 5 में से 3 राज्य जीतकर आए है।

अभिनंदन समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा-

बिलासपुर में अभिनंदन समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- चुनाव भी एक तरह का रण ही होता है...ये देश की राजनीति का बदलता परिवेश है। 21वीं शताब्दी सात्विक ताकतों की शक्ति का समय है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम 5 में से 3 राज्य जीतकर आए हैं और 2 में भी अपने आप को स्थापित करके आए हैं। 3 राज्यों की हमारी इस जीत ने तथाकथित राजनीति पंडितों को भी स्तब्ध किया है। क्योंकि वो राजनीति के गणित को पहचान नहीं पाते, राजनीति की गहराइयों को जान नहीं पाते। वो समझ नहीं पाते कि ये कैसे हो गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देवभूमि हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की जनता द्वारा यह अभिनंदन प्रधानमंत्री और मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ की जनता का अभिनंदन है। इन तीनों राज्यों में भाजपा को मिली भव्य विजय इस बात का प्रतीक है कि मोदी जी की गारंटी पर जनता का अटूट विश्वास है। हमारे सेवा, सुशासन और विकास के संकल्प को देशभर में प्राप्त हो रहा विराट समर्थन स्पष्ट कर रहा है कि देश का जनमानस अब जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति से आगे बढ़कर विकासवाद को अपना रहा है।

बता दें, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश आये, वहीं तीन राज्यों में भाजपा की जीत के साथ ही हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा दूसरी बार राहत पैकेज जारी करने में जेपी नड्डा के सहयोग के लिए 16 दिसंबर को अभिनंदन समारोह के आयोजन को संबोधित किया, जिसमें जिला भाजपा के कई कार्यकर्ता शामिल।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने सुंदर नगर, मंडी में किया रोड शो

जेपी नड्डा ने सुंदर नगर, मंडी में किया रोड शो

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT