Khap Panchayat Called On Mimicry Controversy Raj Express
हरियाणा

Mimicry Controversy : उपराष्ट्रपति की मिमिक्री विवाद पर हरियाणा में खाप पंचायत की बैठक

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री से नाराज है जाट समाज।

  • देश के कई शहरों में किया जा रहा है विरोध प्रदर्शन।

  • मिमिक्री करते हुए टीएमसी सांसद कल्याण मुखर्जी का वीडियो हुआ था वायरल।

हरियाणा। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर जाट समुदाय में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। विवाद शुरू होने पर ही कहा गया था कि, अगर मिमिक्री करने वालों ने माफी नहीं मांगी तो खाप पंचायत बुलाई जाएगी। अब तक इस मामले में किसी ने माफी नहीं मांगी है और हरियाणा में खाप पंचायत शुरू हो गई है। इस पंचायत में शामिल हुए लोगों का कहना है कि, जब तक टीएमसी सांसद कल्याण मुखर्जी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी माफी नहीं मांग लेते पंचायत जारी रहेगी।

हरियाणा के झज्जर में बुलाई गई खाप पंचायत की ने बैठक में कहा गया कि, कल्याण बनर्जी ने उनका (उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़) और देश के किसानों का मजाक उड़ाया। एक पुरानी पार्टी के नेता (राहुल गांधी) वीडियो शूट कर रहे थे...जब तक ये दोनों देश से माफी नहीं मांग लेते खाप पंचायत जारी रहेगी।

संसद परिसर के मकर द्वार से शुरू हुआ उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री विवाद को जाट समुदाय ने आड़े हाथ लिया है। इस मामले पर पहले जाट ऐसोसिएशन ने कांग्रेस और टीएमसी को चेतावनी दी थी अब जाट समुदाय के लोग सामने आए हैं। समुदाय के लोगों द्वारा इस मामले में राहुल गाँधी और टीएमसी सांसद से माफ़ी की मांग की जा रही है। जाट समुदाय का कहना है कि, वो किसान परिवार का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। इस मुद्दे पर जाट समुदाय ने बुधवार को भी बैठक भी बुलाई थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT