अखिलेश यादव Raj Express
हरियाणा

INDIA गठबंधन जीते और बीजेपी को पीछे ढकेल दे इससे अच्छा और क्या हो सकता है: अखिलेश यादव

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा के जिंद में जन सेवा संकल्प रैली

  • अखिलेश यादव ने जन सेवा संकल्प रैली को संबोधित किया

  • INDIA गठबंधन जीते और बीजेपी को पीछे ढकेल दे: अखिलेश यादव

हरियाणा, भारत। इन दिनों देश के कई राज्‍यों में चुनावी प्रचार का दौर लगातार जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज रविवार को हरियाणा के जिंद में हरियाणा जन सेवक पार्टी द्वारा आयोजित जन सेवा संकल्प रैली में सम्मिलित हुए। इस मौके पर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का सपा के पूर्व एमएलसी एवं पूर्व नेता विरोधी दल, विधान परिषद संजय लाठर जी के गांव जुलाना में लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान जिंद में जन सेवा संकल्प रैली को संबोधित कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा- नेताजी जिन्होंने हमारी पार्टी समाजवादी पार्टी को बनाने का काम किया। जब वो देश के रक्षा मंत्री बने तो उन्होंने ऐसी व्यवस्था की कि अगर देश के किसी कोने में हमारा जवान शहीद हो जाए तो उसको पूरे सम्मान के साथ परिवार के बीच पहुंचाया जाएगा।

बीजेपी पर साधा निशाना :

बीजेपी पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे यह भी कहा कि, INDIA गठबंधन जीते और बीजेपी को पीछे ढकेल दे इससे अच्छा और क्या हो सकता है।

अखिलेश का कहना, एकजुटता में ही जीत है :

तो वहीं, अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट जारी करते हुए कहा, आज ‘हरियाणा जनसेवक पार्टी’ की जींद में आयोजित रैली में। एकजुटता में ही जीत है!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT