राजकमल चौक पर 10 से अधिक दुकानों में लगी आग  Raj Express
गुजरात

गुजरात: ध्रांगध्रा शहर के राजकमल चौक पर 10 से अधिक दुकानों में लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गुजरात में ध्रांगध्रा शहर के राजकमल चौक पर आग की घटना

  • राजकमल चौक पर 10 से अधिक दुकानों में लगी आग

  • आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़‍ियां मौके पर मौजूद

गुजरात, भारत। गुजरात के सुरेंद्रनगर से आग की एक घटना सामने आई है कि, यहां ध्रांगध्रा शहर के राजकमल चौक पर भीषण आग ने हड़कंप मचाया है।

10 से अधिक दुकानों को आग ने बनाया निशाना :

राजकमल चौक पर आग की घटना दुकानों में हुई है। इस दौरान 10 से अधिक दुकानों को आग ने निशाना बनाया और धू-धू कर आग देखते ही देखते विकराल हो गई। आग की घटना के बाद इस बारे में तुरंत दमकल विभाग को सूचित कर दिया गया है। इस दौरान सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गई है और मौके पर मौजूद है।

घटनास्‍थल पर मौजूद दमकल की गाड़ियां व कर्मचारी आग को बुझाने का प्रयास कर रहे है। तो वहीं, आग की घटना का कारण क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। न ही आग की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना है। आग की घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

बता दें कि, इससे पहले बीते दिनों अहमदाबाद से बेलगाम जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई थी, यहां NH 48 पर वलसाड जिले के पारदी गांव के पास बस में भीषण आग लग गई थी, हालांकि इस घटना में किसी की जान नहीं गई थी। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT