राजस्थान के गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या Social Media
भारत

गायक सिद्धू मुसेवाला को मारने वाले गैंग ने की राजस्थान के गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या

Raj News Network

सीकर, राजस्थान : आनंदपाल गैंग के सदस्य और राजस्थान के नामी गैंगस्टर राजू ठेहट की राजस्थान के सीकर जिले के पिपराली रोड में 4–5 बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी। राजू ठेहटकी आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था।बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने इस हत्या की ट्वीट कर जिम्मेदारी ली है।

ऐसा कहा जा रहा है कि, राजू ठेहट जुर्म की दुनिया को चोर राजनीति में आने वाले थे। राजू ठेहट की आनंद पाल गैंग और बिश्नोई गैंग के बीच काफी समय से आनंद पल की मौत के बाद से आनंद की जगह को लेकर झगड़ा चल रहा हैं। पुलिस हत्या की खबर सुनते ही मौके पर पहुंच के इलाके की घेराबंदी करदी है और इसके साथ हरियाणा–झुंझुनू बॉर्डर को भी सील कर दिया है। राजू ठेहट को 3 गोली लगने की बात सामने आई हैं।

सीकर जिले के एसपी ने गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की पुष्टि की

सीकर जिले के एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की पुष्टि की है। उन्होंने कहा की सीसीटीवी के माध्यम से यह पता चला है की इस हत्या कांड में 4 युवक शामिल थे जिनसे राजू की जान पहचान थी, क्योंकि वह दोनो राजू से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। एसपी राष्ट्रदीप ने कहा की पुलिस यह बिश्नोई गैंग के हत्या की जिम्मेदारी लेने के दावे की भी जांच करेगी।

राजू ठेहट ने अपनी जुर्म करने की शुरुवात 1995 में अवैध शराब का धंधा करने वाले गोपाल फोगावट के साथ जुड़कर शुरू की थी। उस समय राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार वाले राजस्थान में राष्ट्रपति शासन का खतरा था। राजू ठेहट ने 1998 से लेकर 2004 तक अवैध शराब के धंधे में काम किया था।दारू के अवैध धंधे के दौरान राजू ठेहट ने कुछ हत्याएं भी की थी। 2004 के दौरान राजू की दुश्मनी बलबीर बनुडा से हो गई थी जिनकी दुश्मनी के चलते सीकर जिला गोलियों की आवाज से गूंजने लगा। जून 2006 में गोपाल फोगावाट को मारकर राजू से बानूड़ा ने बदला लिया था।

24 जुलाई 2014 को बीकानेर जेल में राजू ठेहट के भाई ओम ठेहट के साले जयप्रकाश और रामप्रकाश द्वारा बनुडा की हत्या कर दी गई। जेल में आनंदपाल के ऊपर भी हमला हुआ था, लेकिन वह बच गया था जिसके बाद आनंदपाल और राजू के बीच में झगड़ा शुरू हुआ था लेकिन गैंगस्टर आनंद पाल एनकाउंटर में मारा गया। राजस्थान के सीकर जिले के लोग दोबारा दहशत में आ चुके है क्योंकि सीकर में दोबारा से गैंग वार की स्थिति बन रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT