चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में भीषण आग लगी Raj Express
भारत

चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में भीषण आग लगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • चंडीगढ़ में आज इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में आग की घटना

  • आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की 8-10 गाड़‍िया

  • आग जिस जगह लगी वह फर्नीचर की फैक्‍ट्री है

चंडीगढ़, भारत। चंडीगढ़ में आज सोमवार को सुबह-सुबह इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में आग की घटना ने तहलका मचाया है। दरअसल, आग की घटना इंडस्ट्रियल एरिया फेस 2 में प्लाट नंबर 786 में हुई।

घटनास्‍थल पर 8-10 फायर ब्रिगेड की गाड़‍िया मौजूद :

तो वहीं, चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में आग लगने के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। सूचना पाते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। घटनास्‍थल पर 8-10 फायर ब्रिगेड की गाड़‍िया मौजूद है और फायर ब्रिगेड की टीम आग को काबू करने में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

आग फर्नीचर की फैक्ट्री में लगी है :

मिली जानकारी के अनुसार, जहां पर आग लगी है, यह फैक्ट्री श्याम जी ट्रेडिंग कंपनी सुभाष मित्तल की बताई जा रही है। सुभाष मित्तल भजन गायक कन्हैया मित्तल के भाई हैं। वह फर्नीचर की फैक्ट्री है। यहां पर लकड़ी और प्लास्टिक के फर्नीचर का सामान रखा हुआ है। इस कारण आग तेजी से बढ़ती जा रही है।

हालांकि, आग की घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है, अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है। बता दें कि, चंडीगढ़ में इससे पहले इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में टोयोटा शोरूम में आगजनी की घटना सामने आई थी। यहां शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT